-->
कुर्सी पर बैठ कर नाई से बहस करना व्यक्ति को पड़ा भारी

कुर्सी पर बैठ कर नाई से बहस करना व्यक्ति को पड़ा भारी

 

 UP Crime News: आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइनहा बाजार निवासी शिवशंकर, बक्से का कारोबार करता था। उसके घर के सामने मोहम्मद परवेज की दुकान है, बुधवार देर शाम करीब आठ बजे शिवशंकर घर से निकला और परवेज की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचा।

UP Crime News: आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइनहा बाजार में बुधवार देर शाम नाई की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचे एक व्यक्ति पर नाई ने कैंची से हमला कर दिया, गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइनहा बाजार निवासी शिवशंकर, बक्से का कारोबार करता था। उसके घर के सामने मोहम्मद परवेज की दुकान है, बुधवार देर शाम करीब आठ बजे शिवशंकर घर से निकला और परवेज की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचा।

बाल काटने के दौरान हुआ था विवाद

इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान परवेज ने शिवशंकर पर कैंची से हमला कर दिया। परिजन गंभीर रूप से घायल शिवशंकर को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

आर्य ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में अभी तक बाल काटने के दौरान ही विवाद होने की बात सामने आई है।

2 Responses to "कुर्सी पर बैठ कर नाई से बहस करना व्यक्ति को पड़ा भारी"

  1. MERE MARKET KI BAAT HAI SHI KATHOR KARVAHI HO

    ReplyDelete
  2. बहुत ही गलत बात है ... इन वाहयात और मानसिक दिवालिये सुअरो का दिमाग अभी भी सही नही हुआ है। कठोरतम कार्यवाही हो इन्हें हत्या जैसे संगीन अपराध करते हुए ज़रा सी भी शर्म नही आती। थू है ऐसे धर्म पर जो सिर्फ खून खराबे और चोरी मक्कारी बेशर्मी सिखाता है।

    ReplyDelete