-->
PM Modi के आने से अलीगंज से आई शर्मनाक खबर

PM Modi के आने से अलीगंज से आई शर्मनाक खबर


 लखनऊ। अलीगंज के कपूरथला चौराहे पर युवतियों से छेड़छाड़ व मारपीट की घटनाएं लगातार हो रही हैं। बुधवार देर शाम एक युवती को दो शोहदों ने कार में खींचकर अगवा करने की कोशिश की। युवती का मोबाइल छीन लिया और छेड़खानी कर कपड़े फाड़ डाले। इसके बाद जमकर पिटाई भी की। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो शोहदे युवती को चलती कार से फेंककर भाग निकले। पीड़िता की तहरीर पर दो शोहदों के खिलाफ केस दर्ज कर चार घंटे के भीतर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

वजीरगंज इलाके में रहने वाली एक युवती कपूरथला स्थित कार शोरूम में नौकरी करती है। युवती के मुताबिक, बुधवार देर शाम ऑफिस बंद होने के बाद करीब आठ बजे वह घर लौट रही थी। कपूरथला चौराहे पर जब ऑटो-टेंपो का इंतजार कर रही थी, तभी वजीरगंज क्षेत्र में रहने वाले अंकुर पांडेय और सौरभ कार से पहुंचे। दोनों ने उसे जबरन कार में खींच लिया और कार भगाने लगे। विरोध करने पर पीटा और कपड़े फाड़कर छेड़खानी की। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो शोहदों ने चलती कार से ही युवती को फेंक दिया और भाग निकले।

कार से फेंके जाने और शोहदों की पिटाई से युवती को गंभीर चोटें आई हैं। वह कुछ देर तक सड़क पर पड़ी रही। युवती के मुताबिक, हालत सामान्य होने पर किसी तरह से वह घर पहुंची। पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद परिवारीजनोें के साथ वजीरगंज कोतवाली पहुंची। वहां से मामले की जानकारी अलीगंज पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक अलीगंज धर्मेंद्र सिंह यादव के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर अंकुर पांडेय और सौरभ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को चार घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।

शनिवार रात को भी युवती से हुई थी छेड़छाड़

कपूरथला चौराहे पर शनिवार रात को भी एक युवती से छेड़छाड़ व उसकी पिटाई का मामला सामने आया था। उस युवती की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जुटे थे और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसके बाद पुलिस को जानकारी हो सकी थी। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया। वहीं आरोपी की कार सीज कर दी थी। विकास नगर में रहने वाली एमबीए की छात्रा का आरोप है कि गोमती नगर में रहने वाला रवि उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था। शनिवार को भी छात्रा अपनी दोस्त के साथ घर लौट रही थी, तभी आरोपी रवि ने उसे कपूरथला चौराहे पर रोक लिया। दोनों की बीच कहासुनी हुई और आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

चौराहे पर पुलिस चौकी, फिर भी कार्रवाई में देरी

लोगों की सुरक्षा व सहूलियत के लिए कपूरथला चौराहे पर ही पुलिस चौकी बनाई गई है। अलीगंज थाने में तैनात दरोगा व सिपाहियों की अच्छी खासी मुस्तैदी भी चौराहे पर रहती है। वहीं देर शाम इंस्पेक्टर व अन्य आला अधिकारी भी चौराहे पर टहलते रहते हैं। ऐसे में युवतियों के साथ छेड़छाड़ व मारपीट की वारदात पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है। साथ ही पुलिस की कार्रवाई में देरी भी सवालों के घेरे में है।

0 Response to "PM Modi के आने से अलीगंज से आई शर्मनाक खबर"

Post a Comment