-->
Wife के साथ हुआ था Gangrape , पति ने Button दबा कर लिया बदला

Wife के साथ हुआ था Gangrape , पति ने Button दबा कर लिया बदला


एमपी के रतलाम जिले में पत्नी के साथ हुए गैंगरेप का पति ने फिल्मी स्टाइल में बदला लेते हुए आरोपी को मौत के घाट उतार दिया. पहले हमले में जब आरोपी नहीं मरा ताे छह महीने बाद फिर से हमला करके अपना 'बदला' लिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गैंगरेप के बचे अन्य दो आरोपियों को भी पकड़ा है. हमला करने के लिए विस्फोटक देने वाला भी गिरफ्त में है.

रतलाम के रत्तागड़खेड़ा गांव में कुछ दिन पहले किसान लाल सिंह ने अपने खेत में जैसे ही ट्यूबवेल स्टार्ट किया उसके चिथड़े उड़ गए. पुलिस को प्रारंभिक जांच में ही शक हो गया कि यह हत्या है. जांच में पता चला कि गांव का ही एक युवक घटना वाले दिन से परिवार के साथ गायब है. पुलिस ने उसका मोबाइल ट्रैसिंग से उसका पता लगाया. पूछताछ करने पर वह टूट गया और पूरा खुलासा किया. उसने बताया कि उसने विस्फोटक को मोटर के स्टार्टर से जोड़ा था और जैसे ही लाल सिंह ने बटन दबाया वहां विस्फोट हो गया. 

क्यों रची खूनी साजिश 

लाल सिंह की हत्या में गिरफ्तार सुरेश ने बताया कि एक साल पहले पूर्व सरपंच भवरलाल, लाल सिंह और दिनेश ने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया था. तीनों उसे भी धमकी दे रहे थे, इसके बाद उसने तीनों को मारने की कसम खाई. सबसे पहले उसने भवरलाल को मारने की कोशिश की थी. उसे भी इसी स्टाइल से मारना चाहता था, लेकिन उस समय कम विस्फोटक के कारण उसकी मौत नहीं हुई, इसके बाद 4 जनवरी रात 3 बजे वह लालसिंह के खेत पर पहुंचा. पेचकस और कुदाली से मिट्टी खोदी और 14 रॉड और डेट्रॉनेटर ट्यूबवेल के स्टार्टर से जोड़ दिया. इसके बाद सुबह जैसे ही लालसिंह ने स्टार्टर का बटन दबाया, उसके शरीर का चीथड़े उड़ गए. 

भाग गया था मंदसौर

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने बताया कि  सुरेश लोढ़ा का व्यवहार घटना के पहले से संदिग्ध दिख रहा था. घटना के पहले ही वह बच्चों को मंदसौर के पास छोड़ आया था. घटना के बाद वह खुद भी वहीं चला गया. पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर ली. 

विस्फोटक देने वाला भी गिरफ्तार

मामले में बद्रीलाल पिता रामेश्वर पाटीदार उम्र 40 साल निवासी सिमलावदा को भी गिरफ्तार किया गया है. उसने ही हत्या के लिए डेट्रोनेटर और जिलेटिन बेचा था. उसके पास इन विस्फोटक को बेचने का लाइसेंस भी नहीं है. एसपी ने यह भी बताया कि पुलिस ने जब आरोपी और अन्य ग्रामीणों से जांच के दौरान पूछताछ की तो पाया गया कि गांव में लगभग सभी को डेट्रोनेटर, जिलेटिन के द्वारा विस्फोट करने और उसके तरीके का ज्ञान है. ग्रामीण कुएं आदि खोदने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं. 

गैंगरेप के अन्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जहां हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया वहीं आरोपी की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करते हुए दो अन्य आरोपियों  सरपंच भवरलाल, दिनेश के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज  कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. एसपी रतलाम गौरव तिवारी ने कहा कि आरोपियों को कड़ी सजा मिलेगी. 

0 Response to "Wife के साथ हुआ था Gangrape , पति ने Button दबा कर लिया बदला"

Post a Comment