-->
इनकी Body में खून नहीं वैक्सीन ही वैक्सीन है

इनकी Body में खून नहीं वैक्सीन ही वैक्सीन है

 बिहार से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है , जहां एक व्यक्ति ने इस दावे के साथ हंगामा खड़ा कर दिया है कि उसने COVID-19 वैक्सीन के एक दर्जन शॉट ले लिए हैं. 84 वर्षीय ब्रह्मदेव मंडल ने दावा किया कि उन्होंने 2 बार नहीं, बल्कि 11 बार कोविड का टीका लगवाया है. और हां, वो तो 12वीं बार भी वैक्सीन लगाने जा रहे थे लेकिन पकड़े गए, जिसके बाद उनका भांडा फूट गया.


फिलहाल उनके खिलाफ दर्ज कर ली गई है, न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, ‘ 84 वर्षीय ब्रह्मदेव मंडल का दावा है कि उन्होंने कोविड वैक्सीन की 11 डोज ली हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- जब से मैंने वैक्सीन लेना शुरू किया है तब से मैं कभी बीमार नहीं पड़ा, और मेरे स्वास्थ्य में सुधार होने लगा.’ उनके इस बयान के बाद इंटरनेट की दुनिया में मामला चर्चा का विषय बन गया और यूजर्स इस मुद्दे पर मजेदार मीम्स के जरिए अपना रिएक्शन देने लगे.

पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो ब्रह्मदेव मंडल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुरैनी के थाना प्रभारी ने कहा, “प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) पुरैनी ने ब्रह्मदेव मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है जिसकी जांच जारी है.”

हालाँकि इसे लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य अधिकारी का बयान सामने आया है और उन्होंने कहा है कि ऐसा संभव नहीं है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि कोरोना टीकाकरण के लिए इस्तेमाल होने वाले कोविन पोर्टल पर एक आधार आईडी से एक बार से ज्यादा बार पंजीकरण नहीं हो सकता है।


0 Response to "इनकी Body में खून नहीं वैक्सीन ही वैक्सीन है"

Post a Comment