-->
Lucknow : अर्ध नग्न हालत में महिला ने एक apartment के गार्ड से ली मदद

Lucknow : अर्ध नग्न हालत में महिला ने एक apartment के गार्ड से ली मदद



लखनऊ में आए दिन युवाओं द्वारा मौज मस्ती के नाम पर Club में मार पीट करना आम होता जा रहा है, इससे लखनऊ की छवि तो ख़राब हो ही रही है, साथ ही सरकार के महिलो के प्रति चल रहे अभियान को भी धक्का लग रहा है।

ताज़ा मामला Sunday रात का है जहाँ एक पति-पत्नी लखनऊ के गोमती नगर स्थित Munick Bar में आए थे, उन्होंने वहाँ खाना खाया पिया मगर रात क़रीब 11 बजे उन दोनो के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई शुरू हो गई, देखते ही देखते दोनो में हाथा पाई और मार पीट भी होने लगी, इसी दौरान पत्नी के कुछ कपड़े फट गए और वो अर्ध नग्न हो गई। उसी हालात में वो वहां से भागी और पास के अपार्टमेंट में गई। जहां सुरक्षाकर्मी ने तन ढकने के लिए तौलिया दिया।


प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक रात करीब 11.45 बजे सूचना मिली की एक महिला Munick Bar से अर्ध नग्न हालात में भागी है और वह पास ही के एक अपार्टमेंट में घुसी है। पुलिस तुरंत ऐक्शन में आते हुए मौक़े पर पहुँची और दोनो को अपने साथ बैठा कर देर रात मामले को शांत कराया जिसके बाद दोनो पति पत्नी को रात करीब डेढ़ बजे घर भेजा गया।

दुःख की बात ये है की इन सब के बीच कुछ लोगों ने महिला का Video बना कर सोशल मीडिया पर viral कर दिया। एक विडीओ में महिला अर्ध नग्न हालात में अपार्टमेंट में घुसती दिख रही है। वहीं दूसरे में वह खुद को पागल न कहने की बात कह रही है। 

 प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक इस मामले में किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी गई है। न ही कोई मुकदमा दर्ज किया गया है। परंतु इस प्रकार की घटना से एक बार फिर लखनऊ की नवाबी तहज़ीब को धक्का लगा है।

1 Response to "Lucknow : अर्ध नग्न हालत में महिला ने एक apartment के गार्ड से ली मदद"

  1. Please send contact for publishing news and notices

    ReplyDelete