-->
Pirates of Grill के सामने हुआ बवाल

Pirates of Grill के सामने हुआ बवाल

विभूतिखंड इलाके में शनिवार रात 12 बजे पाईरेट ऑफ ग्रिल होटल से निकले परिवार ने उनकी कार पर लघु शंका कर रहे युवक को मना किया तो युवक भड़क गया। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पूरे परिवार को जमकर पीटा। इसके बाद सभी आरोपी भाग गए। अलीगंज निवासी ऐश्वर्य अग्निहोत्री ने विभूतिखंड थाने में तहरीर दी। ऐश्वर्य का आरोप है कि तहरीर देने के बाद मेडिकल भी हो गया लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। 

अलीगंज निवासी ऐश्वर्य अग्निहोत्री के मुताबिक, शनिवार रात 12 बजे भाई कुशल अग्निहोत्री, पत्नी आकांक्षा, बहू सुरभि व तीन बच्चों के साथ विभूतिखंड इलाके में स्थित पाईरेट ऑफ ग्रिल होटल से खाना खाकर निकले थे। जैसे ही बाहर निकले तो कार पर एक आदमी लघु शंका कर रहा था और नशे में था। ऐश्वर्य के भाई कुशल ने मना किया तो वह गाली-गलौज करने लगा। साथ में मौजूद अन्य साथियों के साथ मारपीट की। इतने में उन्होंने लोहे की रॉड व अन्य हथियार निकालकर परिवार की पिटाई शुरू कर दी। 

ऐश्वर्य बीच में आया तो उनमें से एक ने लोहे की रॉड सिर पर मार दी। इससे ऐश्वर्य घायल हो गया। इस बीच गार्ड ने बीच-बचाव करने का प्रयास भी किया, लेकिन दबंगों ने सबको जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद सभी आरोपी भाग गए। ऐश्वर्य ने पुलिस को सूचना दी। ऐश्वर्य का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं पुुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी है। छानबीन कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Source- AmarUjala 

1 Response to "Pirates of Grill के सामने हुआ बवाल"