-->
Government Job Alert: UPPSC Notification 2022

Government Job Alert: UPPSC Notification 2022


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती के लिए गुरुवार से ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए। प्रशासनिक सुधार विभाग में निरीक्षक राजकीय कार्यालय के नौ पदों पर राज्य सरकार के किसी कार्यालय में

 UPPSC Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती के लिए गुरुवार से ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए। प्रशासनिक सुधार विभाग में निरीक्षक राजकीय कार्यालय के नौ पदों पर राज्य सरकार के किसी कार्यालय में लिपिकीय पद पर कम से कम 10 वर्षों के अनुभवी अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे गए हैं। कर्मचारी राज्य बीमा योजना, श्रम चिकित्सा सेवाएं के अंतर्गत चिकित्सा अधिकारी (एलोपैथिक) दो पद, मूल्यांकन प्रभाग, राज्य नियोजन संस्थान लखनऊ में संयुक्त निदेशक के एक पद, संस्कृति विभाग में मुद्राशास्त्रत्त् अधिकारी एक पद और चिकित्सा शिक्षा विभाग में प्रोफेसर कम प्रिंसिपल के एक पद पर भी आवेदन मांगे गए हैं। 

आवेदन फीस 

अनारक्षित वर्ग - 105 रुपये 

ओबीसी - 105 रुपये 

एससी व एसटी - 65 रुपये  

दिव्यांग - 25 रुपये 

पूरा नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आवेदन की इच्छुक उम्मीदवार https://uppsc.up.nic.in पर जाकर कर सकते हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और बैंक में फीस जमा करने की अंतिम तिथि 6 जुलाई और पूरी तरह से भरे हुए फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 9 जुलाई है।

0 Response to "Government Job Alert: UPPSC Notification 2022"

Post a Comment