-->
Jacqueline Fernandez Photo Leak

Jacqueline Fernandez Photo Leak


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में हैं, जिसमें सुकेश चंद्रशेखर को मुख्य आरोपी बनाया गया है। एक्ट्रेस कई बार पूछताछ के लिए वित्तीय जांच एजेंसियों के सामने पेश भी हो चुकी हैं। वहीं अब जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल हो रही अपनी तस्वीर को लेकर मीडिया से गुजारिश की है।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में हैं, जिसमें सुकेश चंद्रशेखर को मुख्य आरोपी बनाया गया है। एक्ट्रेस कई बार पूछताछ के लिए वित्तीय जांच एजेंसियों के सामने पेश भी हो चुकी हैं।  वहीं अब जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल हो रही अपनी तस्वीर को लेकर मीडिया से गुजारिश की है।


जैकलीन फर्नांडीज ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मीडिया से गुजारिश करते हुए कहा कि वह उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें। उन्होंने आगे कहा कि यह समय उनके लिए बहुत कठिन है। और वह चाहती है कि उनके पर्सनल स्पेस में दखल न दिया जाए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी. शुक्रिया। आपको बता दे कि अभी हाल ही में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जमा की गई चार्जशीट के अनुसार सुकेश ने जैकलीन को हीरे जड़ित आभूषण सेट, क्रॉकरी, चार फारसी बिल्लियां (एक बिल्ली की कीमत लगभग 9 लाख रुपये) और 52 लाख रुपये का घोड़ा गिप्ट में दिया था।

1 Response to "Jacqueline Fernandez Photo Leak"

advertising articles 2