-->
खूब Viral हो रहा Aunty ji का ये Video

खूब Viral हो रहा Aunty ji का ये Video

भोपाल. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक गुस्से में तिलमिलाई हुई महिला ठेले से उठाकर फल बीच सड़क पर फैंकती नजर आ रही है। महिला द्वारा गरीब ठेले वाले के फल सड़क पर फैंकने की वजह सिर्फ इतनी सी थी कि, महिला की कार से फल वाले का ठेला ज़रा सा टच हो गया था। वायरल वीडियो भोपाल का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, महिला एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है

बताया जा रहा है कि, प्रोफेसर मेडम के घर के बाहर उनकी कार खड़ी थी। वहां से एक फल ठेले वाला गुजरा, जो कार के सामने से गुजरते समय हल्का सा उससे टच हो गया।हालाकिं, ठेला कार से टच होने से कार को कोई नुकसान नहीं हुआ था, लेकिन कार की मालकिन को ये इतना नागवार गुजरा कि, वो अपना आपा खो बैठीं। वो घर से तुरंत बाहर आयीं और ठेले वाले को खरी खोटी सुनाने लगीं। इतना करने के बाद भी महिला का मन नहीं माना तो उन्होंने ठेले पर से फल उठाकर सड़क पर फैंकना शुरु कर दिये।

फल वाला मांगता रहा माफी, पर महिला का गुस्सा नहीं हुआ शांत

बताया जा रहा है कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो की घटना 3 दिन पहले घटित हुई है। वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि, फल ठेले वाला महिला से मिन्नत कर रहा है। वो महिला से बार बार पूछ रहा है कि, दूं मैडम फल क्यों फेंक रही हैं? मैं गाड़ी का हर्जाना दे दूंगा, जो नुकसान हुआ उसे बदलवागा। लेकिन मैडम नहीं मानीं और उसके फल फेंकती रहीं। महिला की कार के पीछे दी सेज यूनिवर्सिटी लिखा हुआ है, जो भोपाल की प्राइवेट यूनिवर्सिटी है। घटना अयोध्या बायपास इलाके की बताई जा रही है।


 

0 Response to "खूब Viral हो रहा Aunty ji का ये Video"

Post a Comment