-->
शादी का खाना Important है

शादी का खाना Important है


 शादियों का सीजन आ चुका है. अधिकतर लोग शादियों में खाने का आनंद लेने आते हैं. शादियों में बने व्यंजन भला किसे नहीं भाते, लेकिन इस खाने के पीछे ऐसा भी क्या बेखबर होना कि लोगों को अपनी जान की परवाह ना रहे. आप सोच रहे होंगे कि खाने के लिए भला कोई जान क्यों जोखिम में डालेगा, तो आप ये वीडियो देख लीजिए:


आग के बीच खाने का लुत्फ उठाते रहे लोग

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मैरिज हॉल के पंडाल में चारों तरफ भयानक आग लगी है लेकिन वहीं मौजूद लोगों को इस भीषण आग से जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा. ये लोग मजे से अपने भोजन का आनंद ले रहे हैं. 

मिल रही जानकारी के अनुसार ये वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का बताया जा रहा है. दरअसल रविवार देर रात ठाणे के अंसारी मैरिज हॉल में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि इसके कारण मैरिज हॉल को काफी नुकसान उठाना पड़ा. अच्छी बात ये रही कि इस आग में किसी के घायल या जान गंवाने की खबर नहीं आई है. मैरिज हॉल में आग उस वक्त लगी जब वहां एक शादी समारोह चल रहा था और बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इन लोगों की आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कोई इतना असंवेदनशील कैसे हो सकता है?

3 घंटे लगे आग पर काबू पाने में

बता दें कि ये आग इतनी भयानक थी कि थोड़ी ही देर में पूरा पंडाल जलकर राख हो गया. इस दौरान दूल्हा दुल्हन को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया. राहत की बात ये रही कि कुछ भी बुरा होने से पहले वहां मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया. ये आग इतनी भयानक थी कि इसे बुझाने में फायर ब्रिग्रेड की 6 गाड़ियां 3 घंटे तक इस आग पर काबू पाने की कोशिश करती रहीं, इसके बाद जाकर आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस द्वारा इस बात की जांच शुरू कर दी गई है कि आखिर ये आग कैसे लगी. यदि किसी ने जानबूझ कर ये आग लगाई होगी तो पकड़े जाने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

0 Response to "शादी का खाना Important है"

Post a Comment