-->
दुख़द : लखनऊ के PGI इलाके में Saumya ने ख़ुद को आग लगाया

दुख़द : लखनऊ के PGI इलाके में Saumya ने ख़ुद को आग लगाया




पीजीआइ थाने के पास स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय पार्क के पास मंगलवार शाम सड़क किनारे शरीर पर सौम्या नाम की युवती ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। सौम्या घर से घूमने के लिए जाने की बात कहकर निकली थी और घड़ी तथा मोबाइल घर पर ही छोड़ गई थी। 

पिता मुन्ना लाल ने बताया कि सौम्या ने इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक पास किया था। मंगलवार शाम उसने कहा कि उसका मन नहीं लग रहा है। वह कुछ परेशान है। इस पर पूछने की कोशिश की तो कुछ बताया नहीं। इसके बाद शाम चार बजे घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली गई। जब काफी देर तक वो नहीं लौटी तो उसके मोबाइल पर फोन किया। 



फोन और पर्स दोनों घर पर ही रखे मिले। इस पर कुछ आशंका हुई तो खोजबीन शुरू की गई। काफी तलाश की पर कुछ पता न चला। इसके बाद पुलिस से सूचना मिली तो पीजीआइ थाने पहुंचे। यहां से पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव देखकर शिनाख्त की। सीसी कैमरे में कैद हुई घटना, पार्क में टहल रहे लोगों से पूछताछ : पूरी घटना सड़क की दूसरी पट्टी पर लगे सीसी कैमरे के कैद है। 

पुलिस ने सारी फुटेज बरामद कर ली है। पुलिस अब घटनास्थल को जाने वाले अन्य मार्गो पर स्थित कैमरे खंगाल रही है कि युवती के साथ कोई स्कूटी पर था तो नहीं। युवती किधर से आई और पार्क के पास कैसे पहुंची। घटना के समय कुछ लोग पार्क में टहल रहे थे। पुलिस ने उनसे भी घटना और युवती के बारे में पूछताछ की पर कुछ पता नहीं चल सका।

0 Response to "दुख़द : लखनऊ के PGI इलाके में Saumya ने ख़ुद को आग लगाया "

Post a Comment