-->
Amazon के लिए काम करने का ज़बरदस्त मौक़ा

Amazon के लिए काम करने का ज़बरदस्त मौक़ा

 


दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon के साथ जुड़ कर कोई भी व्यक्ति कम समय में ज्यादा पैसे कमा सकता है. बेरोजगारों के लिए यह एक अच्छा option है. Amazon में आप Full Time Job के साथ ही Part Time Job भी कर सकते हैं. Amazon के साथ Students भी पार्ट टाइम पैसा कमा सकते हैं और अपना खर्च उठा सकते हैं. इच्छुक Delivery Partner Sign-Up कर अपना शेड्यूल चुन सकते हैं और पैकेजेस डिलीवर कर सकते हैं. Amazon डिलीवरी ब्वॉय बन कर कमाएं जमकर पैसा. आइए जानते हैं इसके बारे में-



Amazon डिलीवरी ब्वॉय बन करें अच्छी खासी कमाई

Amazon सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक डिलीवर करती है. Amazon के डिलीवरी ब्वॉय रोजाना देशभर में लाखों पैकेज डिलीवर करते हैं. एक डिलीवरी ब्वॉय को करीब 40-50 पैकेज एक दिन में डिलीवर करने होते हैं. अमेजॉन सेंटर से लगभग 10 किलोमीटर के एरिया में पैकेज डिलीवर किया जाता है. Amazon डिलीवरी ब्वॉयज का कहना है कि वे एक दिन में लगभग 12 घंटे में 50-55 पैकेज डिलीवर कर देते हैं.

इन Documents की पड़ती है जरुरत

अगर आप स्कूल या कॉलेज पास हैं तो पासिंग सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है. डिलीवरी करने के लिए आपके पास अपनी बाइक या स्कूटर भी होना चाहिए. साथ ही बाइक या स्कूटर का इंश्योरेंस, रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट होना चाहिए.



इस तरह करें Apply

अमेजॉन में डिलिवरी ब्वॉय की नौकरी करने के लिए अपनी ईमेल आईडी के जरिए रजिस्टर करवा सकते हैं. अगर आप डिलिवरी ब्वॉय की नौकरी करना चाहते हैं तो अमेजॉन की साइट https://logistics.amazon.in/applynow पर डायरेक्ट आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा अमेजॉन के किसी भी सेंटर पर जाकर नौकरी के लिए आवेदन किया जा सकता है.

इस तरह कर सकते हैं हजारों में कमाई

वैसे तो Amazon डिलीवरी ब्वॉय को हर महीने सैलरी मिलती है. लेकिन इसमें पेट्रोल का खर्च आपका होता है. एक प्रोडक्ट या पैकेज को डिलीवर करने पर 15 से 25 रुपए मिलते हैं. अगर कोई व्यक्ति रोज 50 पैकेज डिलीवर करता है तो पूरे महीने में आराम से 30,000-35,000 रुपए महीना कमा सकता है.


0 Response to "Amazon के लिए काम करने का ज़बरदस्त मौक़ा "

Post a Comment