-->
लखनऊ जे तीन निजी अस्पताल 24 घंटे के लिए बंद

लखनऊ जे तीन निजी अस्पताल 24 घंटे के लिए बंद




लखनऊ में चोरों मरीज़ों की संख्या लगातार बढ़ रही है इसी बीच कोरोना मरीज भर्ती करने वाले लखनऊ के तीन निजी अस्पतालों को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है।


ये अस्पताल है -
1.) अलीगंज स्थित आस्था हॉस्पिटल, 
2.) सीतापुर बंधा रोड स्थित हर्ष हॉस्पिटल और 
3.) गोमती नगर स्थित आशीर्वाद हॉस्पिटल

यहां सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। सीएमओ के मुताबिक अलीगंज स्थित आस्था हॉस्पिटल, सीतापुर बंधा रोड स्थित हर्ष हॉस्पिटल और गोमती नगर स्थित आशीर्वाद हॉस्पिटल को बंद किया गया है। सीएमओ के आदेश के बाद जिस हिस्से में मरीज को रखा गया था, उसे बंद कर दिया गया है। वहीं, मरीज के संपर्क में आए स्टाफ को क्वारंटीन करने के साथ उनकी जांच को नमूने भेजे जाएंगे।

लगातार बढ़ रहे है मरीज़ -


बीते 24 घंटो में राजधानी में 18 नए मरीज़ मिले है इनको अस्पताल में भर्ती करा के इलाज शुरू कर दिया गया है। चिंता की बात ये है की जिस गति से लखनऊ में मरीज़ों की संख्या बढ़ रही है और दिन प्रति दिन अस्पतालों को बंद किया जा रहा है इससे मरीज़ों को सुविधा मिलना मुसकिल हो जाएगा।

मरीज़ों में लखनऊ विवि की प्रोफेसर के पति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली। ऐशबाग इलाके में चार और मामले सामने आए। राजधानी में कुल मरीजों की संख्या 503 हो गई है। इनमें से 359 यहीं के मूल निवासी हैं। वहीं, बलरामपुर अस्पताल के पूर्व निदेशक के परिवार के तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

0 Response to "लखनऊ जे तीन निजी अस्पताल 24 घंटे के लिए बंद"

Post a Comment