-->
BJP मेयर संयुक्ता भाटिया ने लगाया है नगर निगम पर करप्शन का इल्ज़ाम

BJP मेयर संयुक्ता भाटिया ने लगाया है नगर निगम पर करप्शन का इल्ज़ाम

बीजेपी मेयर के पत्र से नगर निगम में आया भूचाल


लखनऊ मेयर का नगर आयुक्त को पत्र 

"विश्व में फैली कोरोना महामारी के समय एक तरफ जहाँ समस्त नगर निगम परिवार द्वारा लखनऊ वासियों की सुरक्षा एवं भोजन वितरण आदि व्यवस्था हेतु अभूतपूर्व कार्य किया जा रहा है वही दूसरी तरफ कुछ कर्मचारी महामारी के दौरान घपला करके हमारे अच्छे प्रयासों पर पानी फेरने का कार्य कर रहे है। जानकारी में आया है कि हॉटस्पॉट इलाकों में 50 एम0एल0 सैनिटाइजर बांटने के लिए लगभग 2 रुपये प्रति शीशी की दर से मिलने वाली 10 हजार खाली 0 शीशियों को 10 रुपये प्रति शीशी की दर से खरीदा गया. ऐसे कठिन समय मे ऐसी सूचना अत्यंत दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी प्रकार से मारक एवं अन्य उपकरणों में अनिमियत्ता की शिकायतें भी प्राप्त हो रही है। जिससे कि वर्तमान भीषण विपत्तिकाल, में नगर निगम के साथ ही लखनऊ की सम्मानित जनता की सेवा में रत नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों की छवि भी धूमिल हो रही है। अतः उपरोक्त प्रकरण की तत्काल जांच कराते हुए अधोहस्ताक्षरी को समस तथ्यों एवं खरीद प्रक्रिया से 24 घंटे में अवगत कराएं एवं जांच में दोषी पाए जाने प सम्बंधितों के विरुद्ध सख्त एवं कठोर कार्यवाही किया जाना सुनिश्चित करें । इ प्रकार की अनियमितता किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं की जाएगी।"

लखनऊ मेयर ने नगर आयुक्त पर लगाया संगीन आरोप। BJP मेयर संयुक्ता भाटिया ने लगाया है नगर निगम पर करप्शन का इल्ज़ाम, कोविड 19 की खरीद में हुए घोटाले जिक्र किया करोना संकट के समय नगर आयुक्त को मेयर ने भेजा पत्र।

मेयर के पत्र से लखनऊ नगर निगम में मचा हड़कम

PCS डॉक्टर इंद्रमणि ने मेयर के पत्र को बेबुनियाद बताया-

नगर निगम ने अभी तक कोविड 19 मे कुछ खरीदारी नही किया, सेनेटाइजर के लिए CSIR के तहत फ़्री में लिया है समान।  बिना खरीद फ़रोग़ के इल्ज़ाम लगाना बेहद दुःखद- नगर आयुक्त। मेयर के पत्र का जवाब कल पत्र से मेयर और शासन की भेजा जाएगा- नगर आयुक्त

कोविड 19 के संकट के समय मेयर का पत्र कर्मचारियों का तोड़ सकता है हौसला - नगर आयुक्त

लखनऊ मेयर ने पहले भी नगर निगम पर लगाया है कई इल्ज़ाम



PCS डॉक्टर इंद्रमणि ने मेयर के पत्र को बेबुनियाद बताया- नगर निगम ने अभी तक कोविड 19 मे कुछ खरीदारी नही किया
सेनेटाइजर के लिए CSIR के तहत फ़्री में लिया है समान, बिना खरीद फ़रोग़ के इल्ज़ाम लगाना बेहद दुःखद।मेयर के पत्र का जवाब कल पत्र से मेयर और शासन की भेजा जाएगा। कोविड 19 के संकट के समय मेयर का पत्र कर्मचारियों का तोड़ सकता है हौसला।

0 Response to "BJP मेयर संयुक्ता भाटिया ने लगाया है नगर निगम पर करप्शन का इल्ज़ाम"

Post a Comment