-->
Apple MacBook को आधे कीमत पर खरीदने का मौका

Apple MacBook को आधे कीमत पर खरीदने का मौका



 

अगर आप ऐपल ब्रैंड को पसंद करते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. ऐपल लवर्स को बता दें इसी महीने की 8 तारीख को ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत होने वाली हैं. आप ये Deal 8 Oct से ले सकेगें 


इस सेल के दौरान ग्राहकों के पास मौका होगा Apple MacBook Air M1 लैपटॉप को तकरीबन आधे कीमत पर खरीदने का. आपकी जानकारी के लिए बता दें Amazon ने खुद इस डील की पुष्टि कर दी है. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान Apple MacBook Air M1 को 53,000 रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्टेड किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें अमेजन ने कुछ ही समय पहले MacBook Air M1 की डील प्राइस का खुलासा कर दिया है. 


अगर आप नहीं जानते तो बता दें ऐपल ने इस लैपटॉप को साल 2020 में लॉन्च किया था और इस लैपटॉप के बेस मॉडल में आपको 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट देखने को मिल जाता था. जिस समय इस लैपटॉप को कंपनी ने लॉन्च किया था इस समय इसकी कीमत 99,900 रुपये रखी गयी थी. वहीं, अगर आप इसके टॉप 512GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीदना चाहते थे तो इसके लिए आपको 1,10,900 रुपये चुकानी पड़ती. तो चलिए इस लैपटॉप से जुड़ी सभी बातों को डिटेल से जानते हैं.

HTML Meta Tag

Redirecting to another URL

0 Response to "Apple MacBook को आधे कीमत पर खरीदने का मौका"

Post a Comment