-->
Lucknow : 9 साल के बच्चे ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

Lucknow : 9 साल के बच्चे ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म



लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में आठ वर्षीय बच्ची के साथ नौ साल के बच्चे ने दुष्कर्म किया। किसी से कुछ भी बताने पर आरोपी ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी दी। लिहाजा डरी सहमी मासूम ने तीन दिनों तक मामले को दबाए रखा। बाद में बुधवार को मासूम बच्ची ने पिता को रोते हुए आप बीती बताई।बेटी के साथ थाने पहुँचे पिता ने मामले की शिकायत की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। 




प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी अतुल श्रीवास्तव के मुताबिक पीजीआई क्षेत्र निवासी 8 वर्षीय बच्ची 24 सितंबर की शाम मेला देखने अहिमामऊ गई थी। जहाँ उसकी मुलाक़ात ग़ुब्बारा बेचने वाले नौ साल के बच्चे से हुई। आरोप है कि मेला देखने के बाद रात में बच्चे ने अहिमामऊ मे ही झाड़ियों के बीच ले जाकर दुष्कर्म किया। किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौक़े से भाग निकला। 




घर वापस लौटी बच्ची ने चुप्पी साध ली। बेटी को गुमसुम देख 26 सितंबर की रात पिता ने उससे कारण पूछा,तो मासूम रो पड़ी। रो-रो कर उसने पिता से पूरी बात बताई। शनिवार को बेटी के साथ थाने पहुँचे पिटाई ने मामले की लिखित शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। 

1 Response to "Lucknow : 9 साल के बच्चे ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म"

  1. Bangladesh's market gives an array of engine oil alternatives, encompassing mineral, semi-synthetic, and artificial grades. To make an knowledgeable desire, don't forget your car's necessities and driving situations, ensuring premiere engine performance and toughness. Read the full info here Bike Engine Oil in BD.

    ReplyDelete