-->
School न जाने के लिए  लड़की ने किया कुछ ऐसा

School न जाने के लिए लड़की ने किया कुछ ऐसा

 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। घर से स्कूल गए नवीं के छात्र ने शनिवार शाम को अपनी मां और नाना के मोबाइल पर एक मैसेज किया। जिसे देख कर छात्र के नाना और मां दोनों ही डर गए। छात्र ने मैसेज किया कि कुछ लोगों ने मुझे किडनैप कर लिया है। उन लोगों ने मुझे पकड़ रखा है। मुझे फोन पर बात नहीं करने दिया जा रहा है। इसलिए केवल मैसेज पर ही बात कर सकता हूं। मेरी चिंता मत करना अब मैं घर नहीं आ पाऊंगा। यह मैसेज देख छात्र के परिजन बुरी तरह से घबरा गए।



इमोशनल बाते सुनकर हुआ भावुक

बेटे का मैसेज मिलने के बाद घबराए परिजनों ने उसके नंबर पर फोन किया तो छात्र ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद छात्र ने वाईफाई से मोबाइल कनेक्ट कर परिजनों को वाट्सएप पर मैसेज करता रहा। पुलिस ने छात्र का पता लगाने के लिए मामलेकी जांच की तो पता चला कि छात्र की लोकेशन दिल्ली में है। इसके बाद पुलिस ने छात्र की मां से उसे इमोशनल मैसेज करवाए। जिसके बाद छात्र ने अपनी मां से फोन पर बात की। फोन पर बात करने के दौरान छात्र की मां ने उसे बचपन से लेकर अब तक के त्याग और दुखों के बारे में बताया तो छात्र उसे सुनकर भावुक हो गया। इसके बाद वह घर वापस आ गया।




स्कूल से बचने के लिए बनाई अपहरण की प्लानिंग

इंस्पेक्टर बाजारखाला विनोद यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छात्र राजाजीपुरम का निवासी है। उसके पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह अपने माता पिता की इकलौती संतान है। उन्होंने बताया कि छात्र अपने नाना के पास बाजारखाला में रहता था। पिछले एक महीने से वह स्कूल भी नहीं जा रहा था। छात्र सुबह टाइमिंग पर घर से बैग टांगकर निकलता था और दोपहर दो बजे घर वापस आ जाता था। इस दौरान वह 1090, गोमतीनगर, शापिंग माल और अन्य स्थानों पर घूमता था। कुछ दिन पहले उसकी मां को छात्र के स्कूल न जाने पर शक हुआ था। 



परिजनों ने थाने में किया था हंगामा

जब छात्र की मां ने उसको धमकी दी कि वह स्कूल जाकर उसकी शिकायत करेंगी कि वह घर पर पढ़ाई नहीं करता है तो उसे लगा कि मां के स्कूल जाने पर उसकी सारी सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। इसलिए अपने अपहरण की झूठी कहानी बनाकर वह दिल्ली चला गया। उसने पूरा दिन अपना फोन ऑफ रखा और शाम को करीब पांच बजे परिजनों को अपने अपहरण की झूठी कहनी सुनाई। जिसे सुनकर घरवालों ने उसको तलाश करना शुरुक दिया। इसी बीच मैसेज मिलने पर उसके नाना ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था और थाने पर रात भर हंगामा काटा था। छात्र अपनी मौसी से 8 हजार रुपए ले गया था। उन्हीं पैसों को वह बाहर खर्चा कर रहा था।

0 Response to "School न जाने के लिए लड़की ने किया कुछ ऐसा"

Post a Comment

advertising articles 2