-->
लखनऊ में हुए Oyo कांड की Full Story

लखनऊ में हुए Oyo कांड की Full Story


 कैसरबाग के बांसमंडी स्थित ओयो होटल जस्ट 9 इन के कमरा नंबर 924 के बाथरूम में मंगलवार सुबह युवती का अर्धनग्न शव मिला। उसके गले में गमछा कसा था। जिससे उसकी रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। युवती दो दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ होटल के कमरा नंबर 901 में रहने आई थी। एक दिन बाद उसने अपने दूसरे परिचित के लिए कमरा नंबर 924 बुक कराया था। युवती की लाश परिचित के कमरे के बाथरूम में मिली जबकि उसका वह युवक फरार है। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। होटल संचालक की तरफ से कैसरबाग थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। आशंका है कि युवती की हत्या की गई है। पुलिस बुधवार को डॉक्टरों के एक पैनल से उसका पोस्टमार्टम करायेगी। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का सच सामने आ सकेगा।

दोस्त के लिए बुक कराया था रूम

कैसरबाग के बांसमंडी स्थित होटल 9 जस्ट इन के संचालक बलराम वर्मा ने बताया कि 11 सितंबर दोपहर 12 बजे चंद्रा (26) अपने प्रेमी के साथ होटल आई थी। उसने कमरा नंबर 901 बुक कराया था और अपने प्रेमी सुशांत गोल्फ सिटी में रहने वाले नितिन द्विवेदी के साथ रुकी थी। 12 सितंबर रात 12 बजे उसने एक दोस्त के लिए कमरा नंबर 924 बुक कराया। युवती ने संचालक को बताया कि कमरा नंबर 924 में रुकने वाला शख्स उसका दोस्त है और उसका भी उस कमरे में आना जाना रहेगा। इसके बाद उसने खाने का आर्डर दिया और एक थाली 901 में और बाकी का खाना लेकर वह 924 में चली गई। इस कमरे में जो युवक रुका था उसका नाम उसने सुशील कुमार बताया था।

कुछ देर में आने की बात कहकर गायब

मंगलवार सुबह करीब सात बजे कमरा नंबर 924 में रुका सुशील कुमार रिसेप्शन पर यह कहकर गया था कि वह कुछ देर में आएगा। इससे पहले नितिन ने सुबह युवती के मोबाइल फोन पर कई बार कॉल की। कुछ देर बाद सुशील ने कॉल रिसीव की और युवती के बाथरूम में होने की जानकारी दी। काफी देर तक उसके न आने पर नितिन अपने रूम से निकल कर 924 में गया। वहां कमरे में कोई नहीं था जबकि बाथरूम अंदर से लॉक था। कई बार आवाज देने पर जवाब न मिलने पर उसने इसकी जानकारी होटल मैनेजमेंट को दी।

बाथरूम मेें मिली युवती की लाश

युवती का प्रेमी नितिन व होटल के कर्मचारियों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर उसकी लाश पड़ी थी। चंद्रा की मौत रहस्यमय हालत में देख होटल मैनेजमेंट ने इसकी सूचना कैसरबाग पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है। एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अर्धनग्न शव था, गले में गमछा कसा था

चंद्रा का शव अर्धनग्न था। उसके गले में गमछा कसा था। जिससे साफ है कि उसकी रेप के बाद हत्या की गई। हालांकि, पुलिस ने उसकी मौत व रेप की पुष्टि के लिए बुधवार को तीन डॉक्टरों के पैनल में पोस्टमार्टम कराने की बात कही है। वहीं, युवती के बैग से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान चंद्रा त्रिपाठी गुरुद्वारा रोड, बासमंडी के रूप में हुई है। सोमवार रात उसका जो दोस्त सुशील कुमार आया था वह सुलतानपुर का रहने वाला है। फॉरेंसिक टीम मौके की पड़ताल कर रही है। एडीसीपी ने बताया कि फरार युवक की तलाश कर रही है। पड़ताल में पता चला है कि चंद्रा के परिवार में कोई नहीं है। वह इंदिरानगर में एक हास्टल में रहती है। उसके प्रेमी नितिन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

0 Response to "लखनऊ में हुए Oyo कांड की Full Story"

Post a Comment