-->
Lucknow  के कृष्णा नगर से आई ख़ौफ़नाक खबर

Lucknow के कृष्णा नगर से आई ख़ौफ़नाक खबर


लखनऊ। कृष्णानगर में रहने वाली युवती का एक युवक से प्रेम संबंध था। कुछ महीने पहले दोनों में किसी बात को लेकर दूरियां बढ़ने लगी। ब्रेकअप होने पर प्रेमी ने युवती की अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और धमकी देने लगा। पीड़िता को जानकारी हुई तो उसने कृष्णानगर थाने में केस दर्ज कराया है।

प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर आलोक राय के मुताबिक, पीड़िता का प्रतापगढ़ निवासी परमीत सिंह नाम के युवक से प्रेम संबंध था। पीड़िता ने बताया कि कुछ महीने तक सब ठीक रहा। इसके अचानक संबंधों में दूरी बढ़ने लगी। युवती ने काफी दूरी बढ़ा ली और ब्रेकअप कर मिलना-जुलना बंद कर दिया। इस पर नाराज होकर प्रेमी परमीत ने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी और कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

पीड़िता के मुताबिक, परमीत लगातार अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा था जिस पर उसने आपत्ति दर्ज कराई। इस पर धमकी देकर परमीत ने उसे मिलने के लिए बुलाया। दबाव में वह दो मई को परमीत से मिलने गई जहां परमीत ने युवती का मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उसका सारा डाटा अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिया। आरोपी ने अश्लील तस्वीरों को अलग-अलग नंबरों पर भेजना शुरू कर दिया। परमीत ने पीड़ित को अगवाकर जाने से मारने की धमकी भी दी। प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर आलोक राय के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर प्रतापगढ़ निवासी परमीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

0 Response to "Lucknow के कृष्णा नगर से आई ख़ौफ़नाक खबर"

Post a Comment