-->
Metro Card दिखाओ और इस Restaurant में पाओ 30% off

Metro Card दिखाओ और इस Restaurant में पाओ 30% off


 

अगर आपके पास लखनऊ मेट्रो का सुपर सेवर कार्ड है तो आपको रॉयल कैफे के सभी आउटलेट में 30 फीसदी तक की छूट मिलेगी. लखनऊ में रॉयल कैफे के 5 आउटलेट- हजरतगंज, सहारागंज मॉल, गोमती नगर, शाहनजफ रोड और सहारागंज मॉल हैं. 

लखनऊ मेट्रो अपने सुपर सेवर कार्ड धारकों को यात्रा कराने के साथ ही कई सौगातें भी दे रहा है. वाटर पार्क में छूट दिलाने के बाद अब यूपीएमआरसी ने लखनऊ के मशहूर रॉयल कैफे के साथ समझौता किया है. अगर आपके पास लखनऊ मेट्रो का सुपर सेवर कार्ड है तो आपको रॉयल कैफे के सभी आउटलेट में 30 फीसदी तक की छूट मिलेगी.


रॉयल कैफे के साथ उसकी अन्य सहयोगी और साथी कंपनियां जैसे कलर्स (Colours), रॉयल स्काए  (Royal Sky) और स्काएयोटल (Skyotel) में भी कार्ड धारकों को छूट मिलेगा. लखनऊ में रॉयल कैफे के 5 आउटलेट- हजरतगंज, सहारागंज मॉल, गोमती नगर, शाहनजफ रोड और सहारागंज मॉल हैं,

रॉयल स्काए (Royal Sky) और स्काएयोटल (Skyotel) में सुपर सेवर कार्ड धारकों को रूम बुकिंग पर 30% और गो स्मार्ट कार्ड धारकों को 25% की छूट मिलेगी. रॉयल कैफे और साथी कंपनियों में खाने पर सुपर सेवर कार्ड धारकों को 20% और गो स्मार्ट कार्ड धारकों को 15% की छूट मिलेगी.


बुफे पर सुपर सेवर कार्ड धारकों को 20 फीसदी और गो स्मार्ट कार्ड धारकों को 15 फीसदी की छूट के साथ मुफ्त मॉकटेल (Mocktail) मिलेगा. Banquet और  Outdoor Catering पर सुपर सेवर और गो स्मार्ट कार्ड धारकों के लिए विशेष पैकेज रहेगा. इसके लिए आपको सिर्फ अपना कार्ड दिखाना होगा.

0 Response to "Metro Card दिखाओ और इस Restaurant में पाओ 30% off"

Post a Comment