-->
Jio  यूज़र्स की बल्ले बल्ले

Jio यूज़र्स की बल्ले बल्ले



अगर आप भी रिलायंस जियो के यूजर हैं और ओटीटी मेंबरशिप की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको 1 साल की लंबी वैलिडिटी और Disney + Hotstar के साथ आने वाले जियो प्लान के बारे में बता रहे हैं

फ़िल्में और टीवी शो देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के डिमांड लगातार बढ़ रही है। ऐसे में कई प्रीपेड प्लांस हैं जिनमें आपको अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की मेंबरशिप मुफ्त में दी जाती है। अगर आप भी रिलायंस जियो के यूजर हैं और ऐसे ही किसी प्लान की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको 1 साल की लंबी वैलिडिटी और Disney + Hotstar के साथ आने वाले रिलायंस जियो के प्लान के बारे में बता रहे हैं।

Jio का 2,999 रुपए का प्लान

यह कंपनी का 1 साल की वैलिडिटी वाला पॉपुलर प्रीपेड प्लान है। इसमें आपको 365 दिनों के लिए रोज 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह आपको कुल 912.5 जीबी डेटा मिल जाता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100 मैसेज भेजने की सुविधा मिलती है। खास बात है कि आपको प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप दी जाती है, इसके अलावा जियो ऐप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 4,199 रुपए का प्लान

दूसरा प्लान भी 1 साल की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन इसमें आपको और भी ज्यादा डेटा मिलता है। प्लान में 365 दिनों के लिए हर रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस दिए जाते हैं। आपको प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप दी जाती है, इसके अलावा जियो ऐप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

jio का यह प्लान भी खास

अगर आप थोड़ा सस्ता प्लान चाहते हैं तो ₹1066 का जियो प्लान भी बढ़िया ऑप्शन रह सकता है। इसमें आपको वैलिडिटी तो सिर्फ 28 दिनों की मिलती है लेकिन आपको हर दिन 2GB डेटा और 5 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जाता है। बाकी प्लांस की तरह इसमें भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस के साथ 1 साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप दी जाती है। इसके अलावा जियो ऐप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

2 Responses to "Jio यूज़र्स की बल्ले बल्ले"

  1. भैया इतनी पुरानी ख़बर देते होए आपको शोभा नहीं देता

    ReplyDelete
  2. Sponsored news hai samajhiye

    ReplyDelete