-->
लखनऊ के वृंदावन से आई गुंडागर्दी की ख़ौफ़नाक तस्वीर

लखनऊ के वृंदावन से आई गुंडागर्दी की ख़ौफ़नाक तस्वीर


पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृन्दावन योजना में सीएनजी भरवाने जा रहे बीटेक छात्र को बाइक सवार युवकों ने कार से खींच कर पीटा। शोर मचाने पर आरोपियों ने बीच सड़क पर धारदार हथियार से हमला किया और धमकी देते हुये भाग निकले। तीनों ने शराब पी रखी थी। पीड़ित ने गुरुवार को तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पुलिस सीसी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगा रही है।

वृन्दावन योजना सेक्टर 10 में रहने वाले विनोद यादव का बेटा शिवम बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र है। शिवम बुधवार रात करीब 10 बजे सीएनजी भरवाने जा रहा था। वृन्दावन योजना के पास ही बाइक सवार तीन युवकों ने उसे रोका। तीनों लोग नशे में थे। उसने गाड़ी रोकने का विरोध किया तो युवकों ने उसे नीचे खींच लिया। उसकी पिटाई शुरू कर दी। विरोध पर एक युवक ने सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

राहगीर मदद के लिये आये तो भागे:कुछ राहगीर बवाल देखकर रुकने लगे। इनमें से कुछ पीड़ित की मदद के लिये आगे बढ़े तो तो हमलावर सबको धमकाते हुये फरार हो गये। इंस्पेक्टर पीजीआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि पीडित छात्र ने घटना के बाद तुरन्त सूचना नहीं दी थी। गुरुवार शाम को उसने कोतवाली में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सीसी फुटेज से भी हमलावरों का पता करने की कोशिश की जा रही है। 

0 Response to "लखनऊ के वृंदावन से आई गुंडागर्दी की ख़ौफ़नाक तस्वीर"

Post a Comment