-->
लखनऊ : लोगों ने दिखाई हिम्मत इस लिए बच गई लड़की

लखनऊ : लोगों ने दिखाई हिम्मत इस लिए बच गई लड़की


 गोमतीनगर के विभूतिखंड में वेव मॉल के पास बुधवार को आधी रात कार सवार युवकों ने बीच सड़क पर एक युवती को घसीट कर कार से अगवा करने की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो आरोपियों ने धमकाया। कुछ राहगीरों ने हिम्मत दिखाते हुये युवती की मदद करने के लिये अपनी गाड़ी रोकी तो आरोपी सबको धमकाते हुये फरार हो गये। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को युवती ने पहचान लिया है। आरोपियों की कार पर नम्बर नहीं पड़ा था। वहीं, एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया है।

इन्दिरानगर में रहने वाली 22 वर्षीय यह युवती विभूतिखंड में जन औषधि केन्द्र चलाती है। बुधवार रात को वह औषधि केन्द्र बंद कर स्कूटी से घर लौट रही थी। रात करीब साढ़े 12 बजे वह वेव मॉल के पास पहुंची थी, तभी कार सवार दो-तीन युवक वहां आ गये। इन लोगों ने कुछ समझने से पहले उसे घसीट कर अपनी कार में बैठाने की कोशिश की। इस पर उसने शोर मचा दिया। यह देख कुछ लोग मदद के लिये रुक गये थे। इसके बाद उसने कन्ट्रोल रूम में सूचना दी थी। उसने पुलिस को एक आरोपी का नाम इस्माइलगंज निवासी यश राज बताया

इंस्पेक्टर विभूतिखंड आशीष मिश्र ने बताया कि रात में कन्ट्रोल रूम से सूचना मिलने पर पुलिस वेव मॉल के पास पहुंची लेकिन तब युवती नहीं मिली। उसका मोबाइल नम्बर स्विच ऑफ मिला। गुरुवार को इस युवती से सम्पर्क हुआ तो उसने तहरीर दी। वहीं इस युवती ने गुरुवार देर शाम को पुलिस को सूचना दी कि वह चिनहट काम से आयी है, यहां पर एक आरोपी खड़ा है। इस पर पुलिस वहां पहुंची तो युवक जा चुका था।

0 Response to "लखनऊ : लोगों ने दिखाई हिम्मत इस लिए बच गई लड़की"

Post a Comment