-->
Lucknow Airport पर कपड़े उतार कर बोला जो लेना है ले लो

Lucknow Airport पर कपड़े उतार कर बोला जो लेना है ले लो


 शनिवार सुबह Lucknow Airport पर बड़ा बवाल हो गया, Dubai से Lucknow पहुँची Flight से आए 30 छात्रों ने अपने कपड़े उतार कर Airport Staff को दे दिए।

पूरा मामला :

दरसल Lucknow Airport पर Covid नियम है कि बाहर से आने वाले यात्रीयों को कोरोना Test करना होता है जिसके लिए यात्री से 900 रुपए वसूले जाते है , शनिवार को 30 छात्रों का Group जब Airport पहुँचा तो उनसे Test कराने को बोला गया , परंतु छात्रों ने ये कह के मना कर दिया की उनके पास Test कराने के लिए 900 रुपए नहीं है।

छात्रों का कहना था की Flight पर चढ़ते समय ही Dubai में Bharat सरकार द्वारा Covid test कराया गया था, एसे में फिर से 5Hrs बाद लखनऊ में उतरते वक़्त Test करने का कोई फ़ायदा नहीं होगा, वे सब Negative ही आयेंगे।


कपड़े उतार कर किया प्रदर्शन :

Airport Staff और छात्रों के बीच चल रही बहस के बीच कुछ छात्रों ने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए, कपड़ों को उन्होंने staff को दिया और बोला इनमे कोई Paise नहीं है, चाहो तो check कर लो।

छात्रों को एसा करता देख CISF ने छात्रों को घेर लिया और वापस से कपड़े पहनने को बोलने लगे। मामला बढ़ता देख Test करने वाली Company ने सभी छात्रों का Free Covid Test किया और Negative Report के साथ ही उनको Lucknow में प्रवेश करने दिया।

0 Response to "Lucknow Airport पर कपड़े उतार कर बोला जो लेना है ले लो "

Post a Comment

Between the Articles

advertising articles 2