-->
Lucknow Property News : Big Update

Lucknow Property News : Big Update


 

सुलतानपुर रोड पर लखनऊ विकास प्राधिकरण (लविप्रा) की टाउनशिप को लेकर काम तेज हो गया है। इसका प्रस्ताव आठ जून की बोर्ड बैठक में रखा जाएगा।

बैठक में लखनऊ सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग की उत्तर दिशा में स्थित मेसर्स सहारा इंडिया कमर्शियल कारपोरेशन लिमिटेड की निरस्त टाउनशिप की भूमि को लविप्रा अपनी नवीन योजना में शामिल करने जा रहा है। इस नई पहल से हर वर्ग को एक बार फिर छत मिल सकेगी। इस टाउनशिप के लिए छोटे प्रापर्टी डीलरों ने जो दो चार बीघे में प्लाटिंग कर रखी थी, इनकी जमीनें भी ली जा सकती हैं।


वहीं, जिनके नाम जमीनें चढ़ी होंगी उन्हें लैंड पूलिंग के हिसाब से प्लाट दिए जाएंगे। लविप्रा सचिव पवन कुमार गंगवार ने बताया कि सुलतानपुर रोड की टाउनशिप में लाइसेंसी बिल्डर काम कर सकेंगे, जोकि 2015 व 2016 में दिए गए थे। कई सौ हेक्टेयर जमीन पर लविप्रा टाउनशिप लैंड पूलिंग के आधार पर शुरू करने जा रहा है।


मीटिंग में प्रस्ताव पास होने के बाद एक बार फिर पूरी टीम किसानों के साथ बैठक का सिलसिला तेज कर देगी। सूत्रों की माने तो तीन से चार महीने में योजनाबद्ध तरीके से लविप्रा प्लाट बेचेगा। जून व जुलाई माह में किसानों से जमीनों को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। मुख्य नगर योजनाकार द्वारा कागजों पर प्लाट व अन्य सुविधाओं को उकेरने का काम हो जाएग।

1 Response to "Lucknow Property News : Big Update"

Between the Articles

advertising articles 2