-->
CM yogi ने साफ़ की Lockdown लगाने की तस्वीर, देखे Tweet

CM yogi ने साफ़ की Lockdown लगाने की तस्वीर, देखे Tweet

 


कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए Lockdown लगाने की माँग उठने लगी है, Market में भी Lockdown के डॉक्टर से लोग सामान Stock कर रहे है, सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस द्वारा Tweet कर बताया गया है कि 

 "हम लॉकडाउन की ओर नहीं जा रहे , अभी हमने नाइट कर्फ्यू लगाया है , इसको और प्रभावी बनाया जा रहा है, लॉकडाउन की आवश्यकता भी नहीं होनी चाहिए , क्योंकि हमें मानवता के जीवन को भी बचाना है.



3 Responses to "CM yogi ने साफ़ की Lockdown लगाने की तस्वीर, देखे Tweet "

  1. लॉक डाउन की जगह चालान का अमाउंट बढ़ाएं क्योंकि ऐसा नहीं हो सकता कि एक चौराहे पर दिन भर में केवल 20 लोग ही निकलते हो बिना मास्क के,सख़्ती को और बढ़ाना चाहिए, यह वायरस गरीब अमीर सबको हो रहा है, आज भी लोग यह कहकर मास्क नहीं लगाते की रात को शराब पीकर सब ठीक हो जाएगा । उन्हें यह समझना चाहिए कि अगर उनमें प्रतिरोधक क्षमता है तो कृपया दूसरों के जान की फ़िक्र करें । चालान बिना भेदभाव रिक्शा वाले से लेकर नेता तक सबका काटना चाहिए ।

    ReplyDelete
  2. बिल्कुल सही होगा अगर लोग स्वयं अपनी जिम्मेदारी को समझे जब तक इस वायरस की कोई कारगर दवा न आ जाये तब तक इस बीमारी से लड़ाई सिर्फ और सिर्फ अपना बचाव ही है बचाव ही दवाई है इसके अलावा और कुछ भी मुमकिन नही अगर सलामत है रहना तो बचाव करते रहना

    ReplyDelete
  3. Respected sir,
    We all know that due to previous pendamic common people suffer a lots but it's my opinion that "jaan hai to jahaan hai" kindly consider it.
    Now it's necessary to all of us to break the chain and decide to stay in a home at least ten days.

    ReplyDelete

Between the Articles

advertising articles 2