-->
लखनऊ से आ रही चौकाने वाली ख़बर

लखनऊ से आ रही चौकाने वाली ख़बर


अपने कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने को लेकर यूपी की राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी धरने और अनशन पर बैठ गए हैं। 


धरना दे रहे पीएम के भाई का कहना था कि उनके स्वागत के लिए 100 कार्यकर्ता आ रहे थे जिनको लखनऊ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

एयरपोर्ट पर धरने और अनशन पर बैठे पीएम मोदी के भाई ने कहा की जब तक उनके कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा छोड़ा नहीं जाता है तब तक वह अपना अनशन जारी रखेंगे 

इसके साथ उन्होंने पुलिस से जवाब माँगा है की पुलिस बताएं कि आखिर उन्होंने मेरे स्वागत में आ रहे कार्यकर्ताओं को क्यों गिरफ्तार किया और किसके आदेश पर और अगर कोई आदेश है तो वह उनको दिखाएं।  

पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने जानकारी दी कि उनके कई सामाजिक कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लगे हुए थे। 

जिसमें सुल्तानपुर जौनपुर, प्रतापगढ़ और प्रयागराज भी शामिल है। इसी के चलते जब वह एयरपोर्ट पहुंचे तो उनको पता चला कि लखनऊ पुलिस ने उनके स्वागत के लिए आ रहे सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। 

जिसको देखते हुए वह बिना खाए पिए धरने और अनशन पर बैठ गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक उनके सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा छोड़ा नहीं जाएगा तब तक वह अपने धरने से नहीं हटेंगे।

0 Response to "लखनऊ से आ रही चौकाने वाली ख़बर "

Post a Comment