-->
Double Suicide कांड से दहल उठी राजधानी

Double Suicide कांड से दहल उठी राजधानी


लखनऊ के कृष्णागर के एक होटल मोमेंटो में प्रेमी Couple की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। युवती का शव बेड पर और युवक का फांसी से लटकता हुआ पाया गया है ।

घटना से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

फॉरेंसिक टीम मानें तो  युवती की हत्या की गई है। युवती की गर्दन को खाना खाने वाले कांटे से काटा गया हैं। यही नहीं उसकी पीठ पर भी चाेट के निशान हैं। शुरुआती जांच में युवती को मारकर युवक के आत्महत्या करने का शक जाहिर हो रहा है.









क्या है पूरा मामला -

Couple सरोजिनीनगर के रहने वाले हैं। बुधवार को कृष्णागर के होटल मोमेंटो में राहुल और नैंसी आकर रुके थे। रात के सोने के बाद जब गुरुवार दोपहर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़वाया तो अंदर दोनों की लाश मिली। ऐसा बताया जा रहा है। दोनों का लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। अक्सर दोनों बाहर होटल में मिलते थे।

वहीं मौके पहुंची पुलिस टीम कहना है कि मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रहे हैं।
फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए शव भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की जांच में बड़ा खुलासा (Updated)


फॉरेंसिक एक्सपर्ट का कहना - नुकीले चम्मच से राहुल ने नैन्सी की गर्दन और चेहरे पर तकरीबन 80 बार किये वार, इससे पहले पेंट की बेल्ट और बक्कल से बुरी तरह की पिटाई। नैन्सी के चेहरे और शरीर पर बुरी तरह घाव मिले।

बेहरहमी से हत्या करने के बाद राहुल ने लाइलान की रस्सी से फांसी लगाकर सुसाइड की है।




0 Response to "Double Suicide कांड से दहल उठी राजधानी "

Post a Comment