-->
बेटी की हरकतों से पकड़ा गया अपराध

बेटी की हरकतों से पकड़ा गया अपराध


लखनऊ के गौतमपल्ली में मुख्यमंत्री आवास से महज़ एक किलो मीटर दूर रेलवे अधिकारी RD Bajpayee की बेटी(16 Years) ने अपनी मां व भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।



शनिवार को दिनदहाड़े इस VIP Zone में Double Murder की सूचना पुलिस को मिली तो हड़कम्प मच गया। डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी व पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की।

शुरू में लगा की लूट करने के चलते की गई है हत्या -

शुरुआती पड़ताल में लोगों ने लूट के दौरान हत्या किए जाने की आशंका जताई। शुरू में इसी angle से जाँच को शुरू किया गया, परंतु थोरी देर में ही घर में मौजूद नाबालिग बेटी की हरकतों से शक होने पर पुलिस ने पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।






Depression में थी बेटी - 

पुलिस के पहुचने पर बेटी एक दूसरे कमरे में बैठी हुई थी और कुछ नहीं बोल रही थी। सभी को लगा की बेटी Shock में है लेकिन बाद में उसके कमरे की तलाशी ली गई तो मेज के नीचे से .22 बोर की पिस्टल बरामद हुई। पास में ही कारतूस का डिब्बा रखा था, जिसका ढक्कन खुला था।

Bathroom के शीशे पर लिखा था ये -

पुलिस टीम कमरे से लगे हुए बॉथरूम में दाखिल हुई तो वॉश बेसिन के ऊपर लगे आईने पर लाल रंग से लिखा था "Disqualified Human"  साथ ही शीशे के बीचों बीच गोली भी मारी हुई थी। यह देख पुलिस वाले भी सकते में आ गए। इसके बाद डीसीपी उत्तरी शालिनी को बुलाया गया, जिन्होंने लड़की के नाना के सामने उससे पूछताछ शुरू की।



रोते हुए क़बूल लिया जुर्म -

डीसीपी के बहला कर पूछने पर लड़की ने मां व भाई की हत्या करने की बात कबूल ली। साथ ही पुलिस से बताया की मुझे अक्सर दिखता था भूत , आज भी आया था



0 Response to "बेटी की हरकतों से पकड़ा गया अपराध "

Post a Comment